पूर्व आईएएस नेतराम के घर लगातार जारी आईटी की छापेमारी

- in Main Slider, क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। माया सरकार में सबसे करीबी और कद्दावर अफसरों में सुमार पूर्व आईएएस नेतराम के घर आईटी की छापेमारी लगातार जारी हैं। इनकम टैक्स की 15 सदस्यीय टीम पिछले 29 घण्टे से दस्तावेज खंगाल रही है और अघोषित संपत्ति व करेंसी के आंकड़े। नेतराम सहित पूरे परिवार को घर से निकलने की इजाजत नही।

सभी के मोबाइल फोन टीम जब्त कर कर लागतार पूछताछ रही। दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम ने मायावती के प्रमुख सचिव रहे पूर्व आईएएस नेतराम और कपड़ा कारोबारी विष्णु वल्लभ रस्तोगी व दो अन्य कारोबारियों के 11 ठिकानों पर मंगलवार को छापे मारे। इस दौरान अफसरों को दोनों जगहों से करोड़ों रुपये की अघोषित संपत्ति के दस्तावेज मिले, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। चर्चा है कि नेतराम के घर से 100 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज मिले।

ये भी पढ़ें:- पूर्व IAS नेतराम के 12 ठिकानों पर Income Tax का छापा 

हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी। अफसरों ने नेतराम व उनकी बेटी पूनम के दो बैंक खाते व दो लॉकर सीज कर दिए हैं। घर मे नेतराम भी मौजूद है। आलीशान बंगले के आगे और पीछे हिस्से को अंदर से लॉक किया गया हैं। गोमतीनगर के विशाल खंड में स्थित नेतराम के आलीशान बंगले में अंदर आईटी टीम की कार्यवाही के दौरान साथ मे सुरक्षा कर्मियों की बड़ी टीम मौजूद हैं।

अघोषित संपत्ति के लेकर चल रही दिल्ली की आयकर विभाग की कार्यवाही। नेतराम पर 100 करोड़ से अधिक फंड की हेराफेरी सहित नोटबन्दी के दौरान खपाई गई करेंसी और अकूत संपत्तियों की जांच कर रही हैं टीम।

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़