Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मलेशियाई महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में पूर्व मंत्री गिरफ्तार

Former minister arrested

Former minister arrested

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री एम मणिकनंदन को तमिल एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। चेन्नई पुलिस ने पूर्व मंत्री मणिकनंदन को बंगलूरू से गिरफ्तार किया है। पूर्व मंत्री मणिकनंदन पर मलेशियाई महिला जो तमिल फिल्म इंड्रस्टी में हीरोइन हैं उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।

इसके अलावा गर्भपात कराने और आपराधिक धमकी देने का भी आरोप है। तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि मद्रास हाई कोर्ट की तरफ से अग्रिम जमानत देने से इनकार करने के बाद से वो गिरफ्तारी से बच रहे थे। इसी हफ्ते मणिकंदन की याचिका को खारिज करते हुए मद्रास हाई कोर्ट के जज अब्दुल कुद्दोस ने  कहा कि मामले की जांच प्राथमिक स्तर पर है और ऐसे में अग्रिम जमानत की याचिका योग्य नहीं है।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने मई 2021 में तमिलनाडु के पूर्व मंत्री मणिकंदन पर चेन्नई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हीरोइन ने आरोप लगाया कि पिछले 5 सालों से मणिकंदन उनका यौन शोषण कर रहे थे। इसके अलावा शादी का झूठा झासा, गर्भपात कराने, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी भी दी। यहां तक कि मलेशिया में रह रहे परिवार के लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया। अभिनेत्री ये कहा था कि वह तमिलनाडु के पूर्व मंत्री मणिकंदन के साथ 2017 से रिलेशनशिप में थीं। उस वक्त मणिकंदन सूचना और प्रद्यौगिकी मंत्री थे।

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री एम मणिकनंदन पर विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मणिकनंदन को बंगलूरू से धर दबोचा है। पूर्व मंत्री पर मलेशिया की महिला के साथ रेप और ऑबर्शन कराने का आरोप है।

Exit mobile version