पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, बेटा अब भी फरार

Loading...

वाराणसी। वाराणसी में बैंक कर्मी की हत्या के मामले में फरार चंदौली से सपा के पूर्व सांसद और 25 हजार के इनामी जवाहर जायसवाल को एसटीएफ ने मध्य प्रदेश के दमोह से गिरफ्तार कर लिया है। दमोह की कोर्ट में पेश कर जवाहर को ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाकर एसटीएफ द्वारा कैंट पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा। फिलहाल अभी जवाहर का बेटा 25 हजार का इनामी गौरव जायसवाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है और उसकी तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ की वाराणसी इकाई को सर्विलांस की मदद से जवाहर के दमोह में छिपे होने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़े :पी.चिदंबरम काशी में घोषणा पत्र के लिए करेंगे सीधा संवाद 

बताते चलें कि अर्दली बाजार निवासी बैंक कर्मी महेश जायसवाल की 23 अप्रैल, 2012 को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। महेश के भाई संत प्रसाद की याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद लालपुर निवासी जवाहर जायसवाल और उनके बेटे गौरव का नाम विवेचना में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़े :-वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, निरीक्षण कर दिए ये दिशा निर्देश

इससे पहले जवाहर के खिलाफ पुलिस की ओर से लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी की जा चुकी थी। अदालत से रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराने के लिए कवायद चल रही थी। चार दिसंबर 2018 को बाप-बेटे के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट ने गैर जमानती वारंट भी जारी किया था। इसके बाद फरार बाप-बेटे पर वाराणसी एसएसपी ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था।

Loading...
loading...

You may also like

श्रीलंका सैलानियों के लिए है पूरी तरह से सुरक्षित : जैकलिन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। ‘मिस