Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व पीए ने रिया चक्रवर्ती के आरोप को बताया गलत, कहा- मैंने सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

पटना| सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वे काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे। उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और फिर जो हुआ वह मेरी मर्जी से नहीं हुआ था : कंगना रनौत

साबिर ने कहा कि जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।

रिया ने लगाये थे झूठे आरोप

दरअसल, हाल में रिया चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ था। यह रिट्रीव चैट थी, जिसे एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया था। इस चैट में रिया ड्रग्स को लेकर बात करती नजर आई थीं। ऐसे में जब रिया से इस मामले पर सवाल पूछा गया तो रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं ली।

बदायूं : मदद के नाम पर इंस्पेक्टर ने मांगी रिश्वत, विडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित

इधर, जस्टिस फॉर सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने कहा है कि महेश भट्ट रिया को अक्सर भड़काते थे। उनसे फिल्में लेने के लिये रिया महेश की बात मानती थी। रिया ने सुशांत को अपने फायदे के लिये इस्तेमाल किया और जब उनसे काम निकल गया तो वह उन्हें छोड़कर चली गई। विशाल का आरोप है कि उन्होंने सुशांत के कई करीबियों से बात की तो पता चला कि रिया खुद को बचाने के लिये दिवगंत अभिनेता व उनके परिवार पर झूठे आरोप लगा रही हैं।

Exit mobile version