Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, न्यूजीलैंड में हमारी टीम के लिए जीतना आसान नहीं

pakistani team

pakistani team

लाहौर। पाकिस्तान की टीम के लिए न्यूजीलैंड में जीतना आसान नहीं है। हालांकि, इंजमाम उल हक ने टीम में शामिल किए गए नए खिलाड़ियों की सराहना भी की है, लेकिन उनका मानना है कि अनुभव ही टीम को जीत की ओर ले जाएगा। 50 वर्षीय इंजमाम उल हक ने कहा है, “न्यूजीलैंड में अनुभव सबसे पहले आता है। अगर हम नए खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं, तो कीवी सरजमीं पर जीतना काफी मुश्किल होगा।”

मुर्गा फार्म हाउस में लगी भीषण आग, एक हजार चूजे जिंदा जालें, लाखों का नुकसान

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और चयनकर्ता रहे इंजमाम उल हक ने न्यूजीलैंड के दौरे को लेकर बड़ा दावा किया है। इंजमाम ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए न्यूजीलैंड की परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढालना आसान नहीं होगा। शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व कप्तान इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए वहां की विकेट के अनुसार खुद को ढालना चुनौती भरा होगा।

इंसान के साथ संघर्ष के कारण दुनिया में सबसे अधिक हाथियों की मौत श्रीलंका में

पाकिस्तान टीम के आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी न्यूजीलैंड जाकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। यहां तक पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने कोविड 19 के प्रोटोकॉल तोड़े थे। इसको लेकर पूर्व कप्तान ने निराशा जाहिर की और कहा कि खिलाड़ियों को इस तरह के बर्ताव से बचना चाहिए। हालांकि. उन्होंने खिलाड़ियों के उस विचार का समर्थन किया, जिसमें खिलाड़ियों ने कहा था कि क्वारंटाइन में रहना मुश्किल है।

Exit mobile version