Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी की तबियत बिगड़ गई है। शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि संसद सत्र के दौरान उन्हें थकान हुई, जिससे वह अपने आपको अस्वस्थ महसूस करने लगे. चिकित्सकों ने उनके रक्त के नमूने लिए और इलाज शुरू कर दिया है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पार्टी सूत्रों के हवाले से अपनी खबर में कहा है कि जरदारी अदालत में पेशी के लिए यात्रा करने और बजट सत्र के कारण थकान होने से बीमार पड़ गए थे।

मौसम के मिजाज में दिखी नरमी, शुरू हुई बादलों की आवाजाही

आसिफ जरदारी को देखने के लिए उनके बेटे बिलावल भुट्टो-जरदारी इस्लामाबाद से यहां पहुंचे और उनकी बेटी बख्तावर भुट्टो-जरदारी भी अपने पति के साथ दुबई से पहुंची है। बता दें कि हाल में संसद में बिलावल ने कहा था कि बीमार होने के बावजूद जरदारी बजट सत्र में शामिल हुए थे। जरदारी 2008 से 2013 तक पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे।

पीपीपी के वरिष्ठ नेता पर भ्रष्टाचार के कई मामले चल रहे हैं और उन्हें इस्लामाबाद उच्च न्यायालय द्वारा चिकित्सकीय आधार पर जमानत दिए जाने के बाद से दिसंबर 2019 में रिहा कर दिया गया था। जरदारी हृदय की ऐसी बीमारी से पीड़ित हैं, जिसमें उनके दिल में रक्त और ऑक्सीजन की मात्रा में कमी हो सकती है।

Exit mobile version