पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाज़ुक AIIMS पहुंचे PM नरेंद्र मोदी

अटल बिहारी वाजपेयीअटल बिहारी वाजपेयी

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती हैं और उनकी नाजुक हालत बनी हुई है।  इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल बिहारी से मिलने पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने अटल  के परिवार से भी मुलाकात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 50 मिनट तक AIIMS में मौजूद रहे ।

प्रधानमंत्री के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के प्रमुख नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी AIIMS पहुंचे गये हैं ।

प्रधानमंत्री का पहुंचना पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत की नाजुक है

धीरे-धीरे कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का जमावड़ा AIIMS में लगना शुरू हो गया  है। डॉक्टर का कहना है की फिलहाल उनके कुछ चेकअप चल रहे है, लेकिन अचानक प्रधानमंत्री का पहुंचना पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत की नाजुकता को दिखाता है।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी खराब स्वास्थ्य के चलते सोमवार को दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इन्स्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। वाजपेयी को एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रखा गया है।

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का कुशलक्षेम जानने AIIMS पहुंचे राहुल गांधी 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी काफी समय से डिमेंशिया की बीमारी  से  जूझ रहे है

बतातें चलें कि अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी समय से डिमेंशिया की बीमारी  से जूझ रहे हैं। खराब सेहत के कारण वह धीरे-धीरे सार्वजनिक जीवन से दूर होते चले गए और पिछले कई वर्षों से वह केवल अपने आवास तक ही सीमित हैं।

ये भी पढ़ें :- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती 

वाजपेयी बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल

वाजपेयी बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल हैं।  इसके साथ ही वह तीन बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। वह देश के पहले ऐसे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया। कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाज़ा जा चुका है ।

Loading...
loading...

You may also like

एचएमडी ग्लोबल कम्पनी ने नोकिया 3.2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

🔊 Listen This News नई दिल्ली। नोकिया फोन