Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत नाजुक, फेफड़े में संक्रमण बढ़ा

प्रणब मुखर्जी

प्रणब मुखर्जी की तबीयत और बिगड़ी

नई दिल्ली। सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में पिछले एक सप्ताह से भी अधिक समय से अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत पहले की तुलना में कुछ बिगड़ी है। उनके फेफड़े में संक्रमण बढ़ गया है।

श्री मुखर्जी बीते 10 अगस्त से उपचार चल रहा है। अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि फेफड़े में संक्रमण होने के कारण श्री मुखर्जी की हालत कुछ बिगड़ी है। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य पर निरंतर नजर रखे हुए है।

इससे पहले उनके पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने कहा था कि उनके पिता की हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में सुधार के सकारात्मक संकेत नजर आ रहे हैं। 84 साल के श्री मुखर्जी के मस्तिष्क में खून का थक्का जम गया था, जिसे हटाने के लिये ऑपरेशन किया गया है।

सीएम योगी बोले- अपराधियों पर रासुका के तहत सख्‍त कार्रवाई की जाए

पूर्व राष्ट्रपति को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

अभिजीत ने आज ट्वीट किया था कि आप सभी की दुआओं और डाक्टरों के अथक प्रयासों से मेरे पिता अब स्थिर हैं। उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग लगातार नियंत्रण में और सही तरीके से काम कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में सुधार के सकारात्मक संकेत नजर आए हैं। आप सभी से विनती है कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

Exit mobile version