Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव का स्वागत करने गए पूर्व एमएलए की मौत, सामने आई है ये बड़ी वजह

Shyad Ali

Shyad Ali

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव व राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का स्वागत करने के बाद पूर्व विधायक श्याद अली (Shyad Ali ) की तबियत बिगड़ गई। तुरंत ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इस घटना के बाद समाजवादियों में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव उनके घर परिजनों से मिलने जा सकते हैं।

जिले के कार्यकर्ताओं का कहना है कि श्याद अली पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया और डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, रानीगंज के पूर्व विधायक रहे और उनकी साफ-सुथरी छवि होने की वजह से समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है।

अखिलेश यादव का आज से दो दिवसीय प्रतापगढ़ दौरा

बताया जा रहा है कि अचानक श्याद अली (Shyad Ali ) के सीने में दर्द हुआ और उनकी तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें बलीपुर स्थित ओक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। श्याद अली साल 1991 में प्रतापगढ़ की बीरापुर विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे।

Exit mobile version