Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आतंकी हमले में पूर्व SPO और उनकी पत्नी की बेटी ने भी तोड़ा दम

जम्मू-कश्मीर के त्राल में बीती रात आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर उनके परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस हमले में एसपीओ फैयाज और उनकी पत्नी की तो रात में ही मौत हो गई थी। बेटी घायल थी, लेकिन उसने भी सोमवार सुबह दम तोड़ दिया।

बीती रात करीब 11 बजे कुछ आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर हमला कर दिया था। आतंकियों ने उन पर, उनकी पत्नी रजा बेगम और उनकी बेटी राफिया पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। 41 साल के फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और उनकी बेटी को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही एसपीओ फैयाज और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया था। घायल हालत में बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन सोमवार सुबह उसकी भी मौत हो गई।

पूर्व एसपीओ के घर में घुसकर आतंकियों ने की गोलियों की बौछार, दंपत्ति की मौत

अवंतीपोरा के एसपीओ फैयाज अपने परिवार के दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम त्राल इलाके में रहते थे। रात में आतंकियों ने उनके घर में घुसकर फायरिंग कर दी थी। सोमवार सुबह एसपीओ और उनकी पत्नी को हरिपरिगाम स्थित उनके गांव में दफना दिया गया। उनके जनाजे में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे।

फिलहाल, इस आतंकी वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश जारी है। अभी तक इस वारदात में कोई भी आतंकी नहीं पकड़ाया है।

Exit mobile version