Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चुना दिल्ली कैपिटल्स का प्लेइंग XI

aakash chopra

आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली| टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और स्टार कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स काफी बैलेंस्ड नजर आ रही है और यह टीम ऐसी है कि अगर प्लेइंग इलेवन में महज तीन विदेशी खिलाड़ियों को लेती है, तो भी दिक्कत नहीं होगी।

फैन के सवाल पर केन विलियमसन के जवाब ने जीता करोड़ों भारतीयों का दिल

‘आकाशवाणी’ शो में आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘नंबर-1 एक पर मैं शिखर धवन को चुनूंगा, वो सनराइजर्स हैदराबाद से आए हैं और दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। आजकल वो काफी अच्छी लय में भी हैं और उनका माइंडसेट भी बहुत पॉजिटिव है। नंबर-2 पर पृथ्वी शॉ को चुनूंगा, उनके पास अजिंक्य रहाणे भी हैं, लेकिन मुझे लगता शॉ को रखना बेहतर होगा।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, ‘नंबर चार पर हमारे पास ऋषभ पंत हैं, जो किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर खेल सकते हैं, और विरोधी टीम के खिलाफ तेजी से रन बना सकते हैं। आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वो विराट कोहली के बाद भारतीय बल्लेबाजों में दूसरे नंबर पर हैं। शिमरोन हेटमायर पांचवें नंबर हैं, जो सीपीएल में खेलकर आ रहे हैं और बड़े शॉट्स खेलने में माहिर हैं।

सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से नहीं जुड़ सकते हैं डेविड मलान : सीएसके CEO

आकाश चोपड़ा ने चुना दिल्ली कैपिटल्स का प्लेइंग XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल/मार्कस स्टॉयनिस, आर अश्विन, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, कगीसो रबाडा।

Exit mobile version