निर्माणाधिन मकान की छत में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

- in राष्ट्रीय, लखनऊ

लखनऊ। विकासनगर थाना क्षेत्र में चन्द्रकला पैलेश के बगल स्थित हाजी शोहरात के निर्माणाधिन मकान की छत पर शनिवार को युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। शव एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है।

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पॉश इलाके में शव मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू किया। मृतक के पैण्ट की पॉकेट से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान सीतापुर निवासी के रुप में हो सकी।

मामले में पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इन्तजार है, जिससे मौत के कारणों की जानकारी हो सके। पुलिस के अनुसार शव करीब सात से आठ दिन पुराना हो सकता है। फिलहाल परिजनों के तरफ से कोई तहरीर  नहीं दी गयी थी।

बताते चलेें कि स्थानिय निवासी इमरान ने शनिवार सुबह 11,बजे बताया कि उनके घर के बगल से दो दिन से अजीब सी बदबू आ रही थी। जिसके बाद शनिवार को जब वह अपनी छत पर चढ़े तो उन्हे विकासनगर थाना क्षेत्र स्थित चन्द्रकला पैलेस के बगल में हाजीशोहराब के निर्माणाधिन मकान की छत में एक शव देखा। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- इंटेलिजेंस ब्यूरो का अधिकारी युवती को शादी का झांसा देकर कर रहा था यौन शोषण 

मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह निर्माणाधिन बिल्डिंग में काम करने वाले किसी मजदूर का शव लग रहा  है हो सकता है काम करते करते कहीं यह युवक पैर फिसलने से गिर गया हो जिससे उसकी मौत हो गयी हो। लेकिन मौत की पुरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ  हो पायेगी।

फिलहाल आधार कार्ड से शव की शिनाख्त देशराम 22 वर्ष पुत्र केदारी निवासी वैरागीपुर गोविन्दपुरा सीतापुर के रुप मं हुई। पुलिस के अनुसार मौत की सूचना मृतक के घर वालों को दे दी गयी है, उनके आने के बाद ही आगे की स्थिति साफ  हो पायेगी। ऐसा इन्सपेक्टर विकासनगर का कहना है।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी