Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामूहिक बलात्कार मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने खानपुर इलाके में चचेरी व तहेरी दो बहनो के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले चार आरोपियों को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि खानपुर थाने में 27 जुलाई को एक महिला ने तहरीर दी देते हुए कहा कि चार जुलाई को उसकी नाबालिग बेटी अपनी तहेरी बहन के साथ शाम के समय खेत पर गई थी। महिला ने बताया कि खेत में पहले से मौजूद चार युवक जबरन दोनों लड़कियों दूसरे खेत में खींच कर ले गये और सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी मोबाइल पर बनाया और धमकी दी की यदि घटना की जानकारी किसी को दी तो वे उसे वायरल कर देंगे। महिला का कहना था कि इसी कारण से बालिका ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को नहीं दी और 27 जुलाई को बालिका की तबियत खराब हो गयी और विडियो भी वायरल हो गया, इस पर बालिका ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी ।

एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसा निकालने वाले गिरोह का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

श्री सिंह ने बताया बताया कि इस मामले में नामजद युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी और नामजद अभियुक्त संजू निवासी गिनौरा नगली, नगला आलमपुर निवासी सचिन,पकज और किरयावली निवासी मोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।

Exit mobile version