Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हत्या के मामले में चार अभियुक्त गिरफ्तार

Arrested

arrested

प्रतापगढ़। जिले में पिछले वर्ष दिसंबर में तौकलपुर गांव में हुई मारपीट और हत्या मामले में चार अभियुक्तों को पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार (Arrested) किया है।

पुलिस अधीक्षक के मीडिया सेल की आज शाम जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिले तौकलपुर गांव में पिछले वर्ष दिसंबर में हुई मारपीट मामले की विवेचनात्मक कार्यवाही के क्रम अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने निर्देश दिए थे।

उल्लेखनीय है कि प्रताप गढ़ जिले में पिछले वर्ष 14 दिसंबर को थाना देल्हूपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम तौकलपुर में जमीन विवाद/आपसी पुरानी रंजिश हुई मारपीट में एक व्यक्ति के घायल हो जाने संबंधित प्रकरण में प्राप्त तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत नामजद और चार-पांच अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। इस वर्ष 16 जनवरी को दौरान इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की प्रयागराज एसआरएन अस्पताल में मौत होने पर मुकदमा उपरोक्त में धारा 302 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई थी।

अभियुक्तों की लोकेशन महाराष्ट्र के मुम्बई में बतायी गई थी। पुलिस ने उच्चाधिकारीगण के निर्देशानुसार मुम्बई पुलिस से समन्वय स्थापित करते हुए अभियुक्त इमरान, सलमान, गुफरान, और मुजीब को मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version