Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूट एवं राहजनी में शामिल चार आरोपित गिरफ्तार

arrested

arrested

कासगंज। सदर कोतवाली पुलिस को लूट एवं राहजनी करने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस को लूट के मोबाइल, मोटरसाइकिल, नगदी एवं अन्य सामान बरामद हुआ है।

गुरुवार को क्षेत्राधिकारी सदर डीके पंत ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक जनवरी को अमापुर सैलई मार्ग पर लगातार कई लूट की घटनाएं हुई। पीड़ितों को तमंचे की बल पर उनसे मोबाइल फोन, नगदी, बाइक एवं अन्य सामान लूट लिया गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आया।

एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने इस मामले को गंभीरता से लेकर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी। सर्विलांस, एसओजी एवं कोतवाली पुलिस को तैनात किया गया। गुरुवार को पुलिस की टीम ने चांडी चौराहे से चार संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है।

इनकी पहचान शहर की रामबली कॉलोनी निवासी योगेश गौतम एवं कृष्णकान्त गौतम उर्फ किशनकान्त गौतम पुत्रगण ललित गौतम यही के मोहित जोशी पुत्र उमा शंकर पड़ोसी जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के ग्राम ढोलपुर निवासी हिमांशू यादव पुत्र देवनाथ सिह के रूप मे की गई।

पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मोबाइल फोन, नगदी एवं एक अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इनके कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे एवं कारतूस भी बरामद किए हैं । सीओ ने बताया कि चारों ही आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Exit mobile version