Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गड़ा धन निकालने के नाम पर ठगी करने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार

Arrested

arrested

सोनभद्र। जनपद में लोगों के घर में तंत्रमंत्र से गड़ा धन निकालने के नाम पर ठगी करने के मामले में म्योरपुर थाना पुलिस ने बुधवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

पुलिस अधीक्षक डाॅ यशवीर सिंह ने बुधवार को बताया कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के गम्भीरपुर निवासी बृजेश कुमार ने थाने में सूचना दिया की महबूब खान व उनके कुछ साथियों ने हमसे गड़ा धन निकालने के नाम पर बारह लाख रुपये ठग लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्जकर जांच के लिए क्राइम ब्रांच का सहयोग लिया।

एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार को गम्भीरपुर तिराहे के पास गड़ा धन निकालने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से ठगी के कुल 82,650 रुपये नगद, जेवर और अन्य चीजें मिली हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिहार के गया जिला निवासी महबूब खान, शमीम खान, मो. अख्तर और झारखंड राज्य के छोटू खान उर्फ हसनैन राय को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग गांव और कस्बा में जाकर लोगों को उनके घर में गड़ा धन दिलाने के नाम पर पूजा-पाठ का आडम्बर कर ठगी करते हैं। उन लोगों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।

एसपी ने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है तथा खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

Exit mobile version