Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लेनदेन को लेकर हुई युवक की हत्या में चार गिरफ्तार

arrested

arrested

कानपुर। ऑटो के हुए चालान के रुपयों को लेकर विवाद में युवक की हत्या (Murder) हो गई। चार अभियुक्तों ने मारपीट के बाद गुप्तार घाट में गंगा नदी में डुबोकर युवक की हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने युवक का शव बरामद करने के साथ ही चार हत्यारोपियों को भी दबोच (arrested) लिया।

उन्नाव जनपद के शुक्लागंज अतंर्गत पोनी रोड निवासी शिवा काफिले का लंकेश उर्फ शिवम सविता से आटो के चालान के रुपयों के लेन देन का विवाद था। शिवा को शुक्रवार को थाना कलक्टरगंज के एक मुकदमे में तारीख पर जाना था। तारीख के बाद वह अपने दोस्त रियाज के साथ वापस लौटने के लिये बड़ा चौराहा पर था।

तभी लंकेश आदि अभियुक्तगण जो कि गुप्तार घाट पर बैठकर नशे बाजी कर रहे थे तभी शिवा काफिले उनके पास पहुंच गया जिससे पैसे के लेनदेन को लेकर उनमें झगडा होने लगा। वहां मौजूद चारों अभियुक्तों द्वारा एक राय होकर मृतक के साथ मारपीट कर उसे खीचकर गंगा नदी में ले जाकर डूबा कर हत्या कर दी गयी।

शिवा के छोटे भाई विष्णु ने थाना फीलखाना में मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्तगण आटो के जरिये जनपद से बाहर भागने की फिराक में थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि अभियुक्तगण भगवतदास मोड़ से ओईएफ तिराहे की तरफ आ रहे थे। इसके बाद सभी लोगों को डीएवी कालेज के सामने सड़क पर पकड़ लिया गया।

बताया कि पकड़े गये अभियुक्तगणों में लंकेश उर्फ शिवम सविता, गौरव कोरी, कल्लू कोरी उर्फ शिवकुमार और आकाश उर्फ करिया हैं। सभी को न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version