Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुकान कब्जाने के प्रयास में भाजपा नेता समेत चार गिरफ्तार

Arrested

arrested

मथुरा।  बरसाना कस्बे में भारतीय जनता पार्टी  के एक नेता ने जन सुविधा केंद्र संचालित करने वाली एक युवती की दुकान पर कब्जा करने का कथित तौर पर प्रयास किया और विरोध करने पर युवती एवं उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज करके भाजपा नेता समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की है और आरोपी नेता भाजपा के नंदगांव मंडल का अध्यक्ष बताया गया है।

गोवर्धन के पुलिस उपाधीक्षक गौरव कुमार त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि उक्त घटना के संबंध में पुलिस ने मुख्य आरोपी भाजपा नेता रनवीर उर्फ रन्नो के साथ ही दीनू, वीरेंद्र और हरिशंकर को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि युवती ने इन सभी के खिलाफ जानलेवा हमला करने और छेड़छाड़ की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बरसाना में भाजपा के मंडल अध्यक्ष रनवीर सिंह उर्फ रन्नो अपने सहयोगियों के साथ कस्बे में जन सुविधा केंद्र संचालित करने वाली एक युवती की दुकान पर पहुंच गया और उसका सामान फेंककर कब्जा करने का कथित तौर पर प्रयास करने लगा। पुलिस ने बताया कि जब युवती और उसके भाई ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उन दोनों को बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने बताया कि इस बीच कई लोगों ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

समाजवादी पार्टी  के नेता प्रदीप चौधरी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई कराने की मांग की। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा का कहना है कि यह सही है कि रनवीर सिंह नंदगांव मंडल के पार्टी अध्यक्ष है, लेकिन जिस विवाद के बारे में उन पर आरोप लगे हैं, उसमें यह ज्ञात हुआ है कि उनका पारिवारिक संपत्ति विवाद है, जिसकी मालिक वादी भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह सब क्यों और कैसे हुआ, इसका पता लगाने के लिए हमने जिला महामंत्री एवं नंदगांव के ही दो वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक समिति गठित कर दी है जो 15 दिन में रिपोर्ट देगी।

Exit mobile version