Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लाखों के अवैध गांजे सहित दो तस्कर व दो खरीददार गिरफ्तार

Arrested

arrested

झांसी। एसओजी व सीपरी पुलिस की संयुक्त टीम ने आंध्र प्रदेश से बोलेरो गाड़ी में तस्करी कर झांसी लाया जा रहा 98 किलो गांजा बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस ने दो तस्करों और दो खरीददारों को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस के गांजा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान से अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है। बरामद हुए गांजे की कीमत करीब दस लाख रुपया बताई जा रही है।

एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना सीपरी बाजार पुलिस ने देर रात थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल और उनकी टीम तथा एसओजी ओर उनकी टीम को गांजा तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने ग्राम खोड़न के पास हाईवे से एक बोलेरो संख्या एपी 39 एएन 0252 को रोक कर उसकी तलाशी के दौरान अलग अलग बोरों में रखा 98 किलो गांजा बरामद कर लिया। पुलिस ने गांजा सहित आंध्र प्रदेश के राज मंडी निवासी सांई और डेविड को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में बताया कि वे यह गांजा बड़ागांव गेट बाहर पलक गार्डन के पास निवासी पंकज राय उर्फ पंकज शिवहरे और मिक्की को सप्लाई करने आए थे। पुलिस कार्यवाही कर ही रही थी की उसी मौके पर गांजा मंगवाने वाले पंकज राय और मिक्की भी मौके पर आ गए। पुलिस टीम ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस टीम अभी सभी से पूछताछ आकर रही है।

गौरतलब है कि, झांसी व उसके आसपास के क्षेत्र गांजा तस्करों के लिए एक पनपती हुई मंडी बनते जा रहे हैं। इससे पूर्व भी गांजे से भरे कई ट्रक पकड़े जा चुके हैं। साथ ही अब तक कई लोगों को जेल भी भेजा गया। लेकिन गांजा तस्कर भी हार मानने को तैयार नहीं दिख रहे।

Exit mobile version