Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक करोड़ के अवैध गांजा संग चार अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

मीरजापुर। क्षेत्राधिकारी लालगंज के नेतृत्व में थाना ड्रमण्डगंज, स्वाट व सर्विलांस एव एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने मंगलवार को एक ट्रक को भारी मात्रा में अवैध गांजा ले जाते समय पकड़ा। तलाशी के दौरान दो कुंतल 85 किलो अवैध गांजा बरामद करते हुुए चार अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार (Arrested) किया। इसकी अनुमानित कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई गई।

मंगलवार को ड्रमण्डगंज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ लादकर मीरजापुर से प्रयागराजले जाया जा रहा है। सूचना के आधार पर थाना ड्रमण्डगंज, स्वाट, सर्विलांस व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने सघन वाहन चेकिंग कर कार व ट्रक में सवार कुल चार व्यक्तियों को वाहन सहित पकड़ा।

पकड़े गए तस्कर आशीष कुमार पांडेय, कोमल प्रसाद, जगन्नाथ मारवी उर्फ जगन्नाथ ठाकुर व संदीप कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक में केबिन के पीछे बने एक विशेष प्रकार के बॉक्स में अवैध गांजा लदा हुआ है। तलाशी ली गई तो बॉक्स में रखा हुआ दो कुंतल 85 किग्रा अवैध गांजा बरामद हुआ।

गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में ड्रमण्डगंज थाने पर एनडीपीएस एक्ट व एमवी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया तथा गांजा तस्करी में प्रयुक्त ट्रक और रेकी में प्रयुक्त कार को सीज किया गया।

पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा से ट्रक के केबिन के पीछे बनाए गए एक विशेष प्रकार के बॉक्स में गांजा छिपाकर प्रयागराजलाते हैं। इसे लाते समय कार चालक संदीप कुमार सिंह रास्ते में ट्रक के आगे-आगे चलकर रेकी करता है ताकि पकड़े न जाएं। आशीष कुमार पांडेय गांजा प्रयागराजले जाकर अपने घर में रखता था और आसपास के जनपदों में गांजा की सप्लाई की जाती है।

Exit mobile version