Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत, मचा कोहराम

कुशीनगर। जिले में एक साथ 4 बच्चों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। मरने वालों में दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल हैं। परिजनों का आरोप है कि दरवाजे पर टॉफी (poisonous toffee) फेंका गया था, जिसे बच्चों ने खा लिया और उनकी मौत हो गई। मौके पर पुलिस प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं और जांच जारी है।

वारदात कसया थाना क्षेत्र के सिसई के लठऊर टोला में हुई है। पुलिस के मुताबिक, अनुसूचित जनजाति (लठऊर) से ताल्लुक रखने वाले दो परिवार के चार बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि चारों बच्चों ने घर के बाहर फेंके गए टॉफी (poisonous toffee) को खाया था। मरने वालों में दो लड़के और दो लड़कियां शामिल है। पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

मरने वाले बच्चे के परिजन का कहना है, ‘सुबह करीब 7 बजे घर के दरवाजे पर टॉफी फेंका हुआ था, बच्ची ने टॉफी उठाया और चारों बच्चों ने बांटकर खा लिया, इसके बाद चारों बच्चों की मौत हो गई।’

टॉफी खिलाने का लालच देकर पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मृतक बच्ची की मां ने कहा, ‘टॉफी और पैसा हमारे गेट पर फेंका गया था, मेरी बड़ी वाली लड़की ने उठाया और चारों में बांटकर खा लिया, टॉफी खाने के 5 मिनट बाद ही चारों बच्चे तड़पने लगे, सभी को भागकर जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी की मौत हो गई, हम लोगों को मालूम नहीं है कि टॉफी कौन फेंक कर गया था।’

टॉफी लेने निकली थी मासूम, बिजली के खंभे में फैले करंट ने ले ली जान

हत्या के शक पर परिजनों ने कहा कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, गांव में हमारे कोई दुश्मन नहीं हैं, कौन लोग टॉफी फेंक कर गए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं है।

Exit mobile version