Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हापुड़ में हुई लूट का खुलासा, नकदी और जेवरात समेत चार बदमाश गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश की हापुड पुलिस ने कुछ दिन पहले हुइ लूट की घटना का खुलासा करते हुए आज चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नकदी और जेवरात आदि बरामद किए।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हापुड़ नगर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से चेकिंग के दौरान हापुड़ में कार सवार बदमाशो की घेराबन्दी की गयी, तो उन्होंने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश शाहिद उर्फ शाहिल घायल हो गया, जिसे उसके अन्य साथियों नासिर उर्फ सूफी, शहजाद और सरवर को गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस 15 जनवरी को मनाएगी ‘किसान अधिकार दिवस’, राजभवन का करेगी घेराव

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट के सोने चाॅदी के आभूषण के अलावा लूट के 23 हजार 365 रूपये की नगदी, दो तमंचे,कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार,चार मोबाइल फोन आदि बरामद किये। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है। घायल शाहिद उर्फ शाहिल केे विरूद्ध गाजियाबाद व हापुड़ जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि के कई मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि चार दिन पूर्व हापुड़ नगर के प्रीत बिहार में घर में लूट की घटना की गयी थी।

बरामद जेवरात और नकदी इसी घटना से संबंधित है। गिरफ्तार चार में से तीन बदमाशों को जेल भेज दिया।

Exit mobile version