Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली के चार लुटेरे गिरफ्तार, 2.70 लाख कैश बरामद

arrested

arrested

गाजियाबाद थाना साहिबाबाद पुलिस और एसपी सिटी द्वितीय की सर्विलांस टीम ने गुरुवार को सिगरेट व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दिल्ली के चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

खास बात यह है कि चारों ही दिल्ली के निवासी हैं और पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। जिनमें से हितेंद्र एक सिगरेट व्यापारी के यहां गार्ड की नौकरी करता था। पुलिस ने लुटेरों के पास से एक मोटरसाइकिल, एक पिस्तौल, दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस और दो लाख 70 हजार रुपये नगद बरामद किए हैं।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने गुरुवार को एक प्रेसवार्ता में बताया कि पकड़े गए लुटेरे शातिर किस्म के अपराधी हैं और कई घटनाओं को पहले भी अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार आरोपियों में पहाड़गंज दिल्ली निवासी दीपक उर्फ काना, शाहबाद डेरी दिल्ली निवासी वीरेंद्र उर्फ बबलू,दिल्ली निवासी विजय तथा विवेक विहार दिल्ली निवासी हितेंद्र उर्फ जीते कुमार हैं।

अभियुक्त हितेंद्र उर्फ जीते एक सिगरेट कंपनी में गार्ड की नौकरी किया करता था और पूर्व में एक हत्या के मामले में जेल जा चुका था। जितेंद्र की मुलाकात दिल्ली लाल किले पर विजय से हुई और मिलकर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। अपने साथियों के साथ मिलकर साहिबाबाद के साइड चार में कर्मचारी से लूट कर फरार हो गए थे। इस दौरान लुटेरों ने गोली भी चलाई थी।

Exit mobile version