Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल गई तीन बहनों समेत चार छात्राएं लापता, परिजनों को अपहरण की आशंका

missing girl recovered

missing girl recovered

उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन इलाके से स्कूल गई तीन बहनों समेत चार छात्राएं घर वापस नहीं आई और परिजनों ने अपहरण की आशंका के चलते मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रशांत कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन इलाके में कृषि इंजीनियरिंग कालेज परिक्षेत्र में मत्स्य कालेज के पास से तीन बहनों समते चार छत्राएं कल स्कूल के लिए घर से निकली थी और घर पर नहीं आई। लडकियों के अचानक गायब होने के बाद पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है। लापता लड़कियों की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमे गठित की गई हैं।

महंत परमहंस दास बोले- TMC सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ इनाम

उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाने में राजू की नाबालिग पुत्री पूजा, संतोषी और साक्षी तथा मान सिंह की पुत्री आरती के अचानक लापता होने के सिलसिले में अपहरण की धारा 363 और 366 में दर्ज किया गया है। परिजनो ने किसी पर कोई भी शक नहीं जताया है ।

उन्होंने बताया कि लापता छात्राएं अपने शैक्षिक दस्तावेज भी अपने साथी लेकर गई है । उन्होंने बताया कि आगरा के चित्राहट इलाके के रहने वाले मजदूर राजू का कहना कि आठ दिन पहले गांव से इटावा आई उनकी बेटी पडोसी मान सिंह की तीन बेटियो के साथ लापता हो गई है।

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले का कांग्रेस विधायक ने किया सम्मान, दिया 51 हजार का इनाम

मान सिंह की बड़ी पुत्री 11 वीं में पढती है जबकि राजू की पुत्री सातवीं और दसवीं में पढती है । छात्राओं के पास मोबाइल फोन भी नहीं है।

Exit mobile version