Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चार अंतरराज्यीय आटोलिफ्टर गिरफ्तार, सात दोपहिया वाहन बरामद

Arrested

arrested

शाहजहांपुर। थाना मदनापुर पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा करते हुए चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार (Autolifters Arrested) किया है। पुलिस को उनके कब्जे से चोरी की चार स्कूटी और तीन मोटरसाइकलें व दो चाकू बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मदनापुर थानाध्यक्ष वकार अहमद के नेतृत्व में थाना मदनापुर पुलिस टीम ने कांट तिराहे पर वाहन चैकिंग के दौरान चोरी की दो मोटरसाइकलों से जा रहे चार वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए वाहन चोर जनपद शाहजहांपुर के थाना व कस्बा मदनापुर निवासी सौरभ, थाना निगोही के ग्राम मधवामई निवासी अंकित, जनपद फर्रुखाबाद के तलईया निवासी शिवम तथा बिहार के जनपद मुजफ्फरपुर के ग्राम नयागांव निवासी समीर हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि चोरों की निशान देही पर पुलिस ने रौसरकोठी में पुराने खण्डहर मकान में छिपा कर रखी गई चोरी की चार स्कूटी व एक अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि शिवम और समीर वर्तमान समय में नई दिल्ली के थाना सराय रोहीला क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर में रह रहे है।

वाहन चोरों से बरामद सभी वाहन नई दिल्ली के थाना सराय रोहीला क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर से चोरी किये गए थे। मदनापुर पुलिस ने थाना सराय रोहीला पुलिस से सम्पर्क साधा तो पता चला कि वाहन स्वामियों द्वारा इस सम्बंध में थाना सराय रोहीला पर अभियोग पंजिकृत कराए गए थे और वहां की पुलिस चोरों को तलाश रही थी।

Exit mobile version