बोलेरो-ट्रेलर की भिड़ंत में चार की मौत, चार गंभीर

- in Categorized
बोलेरोबोलेरो

सुल्तानपुर। जनपद के हलियापुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तेज़ रफ़्तार बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर हो गयी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं, 3 को हल्की चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में किया गया है। बोलेरो पर 11 लोग सवार थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी।

ये भी पढ़ें:सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, आरोपी को घसीटते हुए ले गयी अस्पताल 

बरीक्षा कार्यक्रम में जा रहे थे सभी

बताया जाता है कि  बुधवार दोपहर अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सरेसर गांव निवासी राजकरण पांडे बेटी की बरीक्षा का कार्यक्रम था। राजकरण पांडे अपने रिश्तेदारों के साथ सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के मेघमऊ गांव बरीक्षा देने जा रहे थे। इस बीच बोलेरो जैसे ही हलियापुर थाना क्षेत्र के बाज़ार में शिवा डेरी के पास पहुंची विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रेलर से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज़ थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से अफरा-तफरी मच गयी।

ये भी पढ़ें:-लखनऊ: सर्विस रिवाल्वर छीनकर भागा बदमाश तो सबके सामने रोने लगे दरोगा 

एक की हालत चिंताजनक

टक्कर की आवाज़ सुन कर स्थनीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जगदीशपुर सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रामेश्वर पांडे (63) और हनुमान प्रसाद पांडे (55) की मौत हो गई और पार्थ (15) को डाक्टरों ने चिंताजनक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया।

Loading...
loading...

You may also like

Director Vinay Ram Tiwari’s romantic thriller “FOREVER” set to release on Amazon this May.

🔊 Listen This News Director Vinay Ram Tiwari’s