Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसे में चार की मौत, 42 घायल

Road Accident

road accident

इटावा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर लखनऊ से आगरा की ओर जा रही स्लीपर बस और ट्रक में भिड़ंत (Collision) हो गई। बस में करीब 60 लोग सवार हैं। सभी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बस में फंस गए। हादसे में चार की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही डीएम अवनीश राय, एसएसपी जेपी सिंह समेत जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया। राहत बचाव कार्य जारी है। सीएम योगी ने हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है। वहीं, दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश भी दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा के सैफई के चैनल नंबर 103 के पास तेज रफ्तार डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में चार यात्रियों ने मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 42 यात्री जख्मी हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसा रात करीब दो बजे हुआ।

घर में आग लगने से रिटायर्ड IPS की मौत, पत्नी और बेटे की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार, प्राइवेट बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। जैसे ही चैनल नंबर 103 के पास पहुंची तो हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही सैफई इंस्पेक्टर रमेश सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद डीएम और एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। वहीं, 42 जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेनों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाला गया। बस में 60 लोग सवार थे।

इनकी हुई मौत

भीषण सड़क हादसे में आशी उर्फ श्रेया (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) पुत्र अयूब निवासी भूरकेश्वर, झुंझुनूं राजस्थान, सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल निवासी पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी कलवार रोड जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी निवासी रघुवंशी तहसील करौली जिला करौली, राजस्थान की मौत हो गई।
Exit mobile version