Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चार शराब कारोबारी गिरफ्तार, डेढ़ लाख की नकली शराब बरामद

Liquor smuggler arrested

Liquor smuggler arrested

उत्तर प्रदेश में नकली शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान चला रही पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसओजी व जामों पुलिस ने दो गाड़ियों पर लदी 18 पेटी नकली शराब बरामद की है। मौके से चार आरोपी गिरफ्तार किए गए। जबकि एक आरोपी फरार हो गया। बरामद शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

सोमवार को पुलिस कार्यालय गौरीगंज में मामले का खुलासा करते हुए एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े आठ बजे मुखबिर से मिली सूचना पर एसओजी प्रभारी विनोद यादव व जामों कोतवाली के प्रभारी अंगद सिंह ने पुलिस टीम के साथ जामों के एक कालेज के करीब दो गाड़ियों को रोककर चेकिंग की।

जिसमें एक कार में 8 पेटी व एक लोडर गाड़ी में 10 पेटी नकली देशी शराब बरामद हुई। कुल 810 शीशी में 162 लीटर शराब थी। मौके से पुलिस ने चार आरोपियों जामों के पूरे जालिम सिंह निवासी विवेक सिंह, बलभद्रपुर निवासी अभिषेक मिश्र, खुन्ना का ताल निवासी सुरेन्द्र कुमार राणा व गौरा निवासी बब्लू अग्रहरि को गिरफ्तार कर लिया।

UP पुलिस में SI समेत कई पदों पर 9534 वैकैंसी, जानें कब से शुरू होगा आवेदन

वहीं एक आरोपी पुलिस को देखते ही भाग निकला। जिसकी पहचान लोरिकपुर निवासी शुभम पांडेय के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि बरामद देशी शराब की शीशियां हूबहू ठेकों पर बिकने वाली शीशी की तरह हैं। नकली रैपर व ढक्कन लगी इन शराब की शीशियों को आरोपी गांवों में बेंचकर मोटा मुनाफा कमाते थे। एसपी ने मामले की खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की। इस मौके पर एएसपी विनोद कुमार पांडेय, सीओ गौरीगंज गुरमीत सिंह व रवि प्रकाश प्रकाश सिंह तथा आबकारी निरीक्षक नागेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।

Exit mobile version