Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

Arrested

Arrested

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर इलाके में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने गुरूवार को बताया कि रात करीब दो बजे बकेवर इलाके में सेंगर नदी के पास भरथना और बकेवर पुलिस अपराधियों की तलाश में वाहनों की चेकिंग करने में जुटी हुई थी कि इसी बीच में दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश उस इलाके से गुजरते हुए दिखाई दिए। जिनको रोकने का इशारा किया गया लेकिन बदमाशों की ओर से पुलिस दल पर फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

उन्होने बताया कि जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम गुलगुलिया है। बदमाश को उपचार के लिए महेवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है। मुठभेड़ के दरमियान बुलबुलिया के तीन अन्य साथी गिरफ्तार (Arrested) कर लिए गए हैं जिनके पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों ने 25 मार्च को बकेवर में हाइवे पर ऑटो से आ रही महिलाओं के साथ बैग लूटने की वारदात को और उसी दिन इकदिल थानाक्षेत्र पर हाइवे पर एक लूट को अंजाम दिया था।

Exit mobile version