बिहार के समस्तीपुर में मिट्टी धंसने से 2 महिला समेत 4 की मौत, 6 घायल

- in Main Slider, बिहार, राष्ट्रीय

समस्तीपुर| बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मिट्टी धंसने से दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने यहां बताया कि नाजिरपुर गांव के कुछ लोग छठ पूजा के लिये तालाब के निकट मिट्टी खोद रहे थे तभी मिट्टी धंसने से दो महिला समेत चार लोगों की दबकर मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये।

बिहार : मिट्टी धंसने से 4 की मौत के लिए इमेज परिणाम

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नजीरगंज गांव के कुछ लोग सुबह नजीरपुर सुरहनिया तालाब के पास छठ पूजा में चूल्हा बनाने के लिए मिट्टी लेने गए थे। सभी लोग मिट्टी काट ही रहे थे कि उपर से मिट्टी का धंसने से बड़ा भाग गिर गया, जिसमें कई लोग दब गए।

उजियारपुर के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इस घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:- अमेरिका : कैलिफोर्निया के बार में भीषण गोलीबारी, 12 लोग मरे 

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने यहां बताया कि म़ृतकों की पहचान रूना देवी (42) ,राजकुमारी देवी (50) और अमित कुमार (16) के रूप में की गयी है। एक अन्य मृतक की पहचान नही की जा सकी है।
घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

बिहार : मिट्टी धंसने से 4 की मौत के लिए इमेज परिणाम
शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

छठ पर्व बिहार का सबसे बड़ा त्योहार है। इस अवसर पर पूरे परिवार के लोग एक जगह जुटते हैं। छठ के अवसर पर हुए इस दिल दहलाने वाले हादसे से नजीरपुर सुरहनिया पोखर क्षेत्र के निवासियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी