Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुल से टकराकर पलटी कार में लगी आग, चार लोगों की मौत

accident

accident

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर शनिवार की रात करीब 9.30 बजे एक कार अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर पलट गई।

इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है। घायल को निकट के कोटवा अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर खैरटिया के समीप पुल से रात में एक तेज रफ्तार कार अचानक टकरा कर पलट गई। पलटने के बाद कार सड़क किनारे खेत में गिरी और उसमें से लपटें निकलने लगी। आग को देखकर स्थानीय लोग मदद के लिए नहीं जा सके।

बंद स्कूल के कैंपस में मिले 200 से अधिक बच्चों के शव, मचा हड़कंप

कुछ देर बाद जब पुलिस व स्थानीय लोग पहुंचे तो उसमें सवार चार लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सभी फंसे शवों को बाहर निकलवाया। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल मिला, जिसे  निकट के कोटवा अस्पताल भेजा गया। होश न आने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

नेबुआ नौरंगिया के एसओ मिथिलेश राय ने कार में मिले कागजात के जरिए पता किया तो कार डुमरी पकवा इनार की निकली। इस आधार पर कार सवार लोगों की पहचान हुई। कार में कुल पांच लोग सवार थे। इनमें कसया थाना क्षेत्र के डुमरी पकवा इनार निवासी उदित राव (26), इसी गांव के सोनू गुप्ता (25) व हाटा कोतवाली क्षेत्र के बदुरही निवासी नन्हें दीक्षित (27) के रूप में हुई है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई। वहीं घायल व्यक्ति सनेही यादव खभराभार, थाना कप्तानगंज का रहने वाला है।

Exit mobile version