Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंध के शक में बच्चों समेत चार लोगों की बेरहमी से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

murder

murder

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं। हत्या के पीछे अफेयर का शक वजह है। दरअसल, एक मकान मालिक को शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अफेयर है, जिसके बाद मकान मालिक ने वारदात को अंजाम दिया।

मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने का है। सुबह-सुबह इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर चार लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया। उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में घायल हो गई थी।

दरोगा के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया.। हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि कमरे में चार डेथबॉडी मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, अभी मामले की तहकीकात की जा रही है।

Exit mobile version