Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में फैली दहशत

murder

murder

प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। बड़ी संख्या में आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से पुलिस छानबीन में जुट गई है।

गोहरी गांव निवासी फूलचंद पासी (50) मजदूरी करके परिवार चलाते थे। बुधवार की रात फूलचंद सहित उनकी पत्नी मीनू (47), पुत्री सपना (17) और शिव (10) साल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि फूलचंद मजदूरी करके परिवार चलाते थे। बुधवार की रात परिरवार के सभी सदस्य खाना पीना के बाद घर में सोए थे।

देर रात मकान के चारों तरफ बनी छोटी चहारदीवारी लांघकर पहुंचे बदमाशों ने धारदार हथियार, चाकू, कुल्हाड़ी और रॉड आदि से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे आसानी से भाग गए।

घटना की जानकारी सुबह उस समय हुई जब पड़ोसी किसी काम से उनके घर गए। खून से लथपथ 4 लोगों की लाशें पड़ी थीं। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई।

पहली बार देश में बढ़ी महिलाओं की आबादी, प्रजनन दर में भी आ रही कमी

सूचना पाकर डीआईजी सहित तमाम अधिकारी और डॉग स्क्वॉयड की टीम पहुंच गई। पुलिस ने पूरे गांव में छानबीन के साथ ही लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई पता नहीं चला।

Exit mobile version