Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

1.25 करोड़ के मादक पदार्थ के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर थाना कटरा क्षेत्र से पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से करीब एक करोड़ पच्चासी लाख रुपये की कीमत के मादक पदार्थ बरामद हुए है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने गुरुवार को बताया कि,थाना कटरा पुलिस ने बुधवार की रात कटरा चौराहे के पास से तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को तस्करों के कब्जे से पच्चास लाख की अफीम व साठ लाख की स्मैक बरामद हुई है।

पकड़े गए तस्कर कटरा क्षेत्र निवासी नौशाद,जनपद बदायूं के ग्राम चाहशीरी निवासी चंगेज खां व ग्राम मानकपुर निवासी परवेज है। आरोपितों के कब्जे से एक कार, एक मोटरसाइकिल व ग्यारह हजार पांच सौ पचास रुपये भी बरामद हुए हैं।

तीनों तस्कर बरेली के थाना फत्तेगंज क्षेत्र निवासी इमरान से मादक पदार्थ खरीदते और फिर दिल्ली, आगरा, सीतापुर अदि जिलों में ले जाकर बेच देते हैं।

एसपी ने बताया कि इसके अलावा कटरा पुलिस ने कसरक फाटक के पास बस के इंतजार में खड़े तिलहर क्षेत्र के मोहल्ला केलरगंज निवासी नजीम को गिरफ्तार किया है। नजीम के कब्जे से 75 लाख की अफीम बरामद हुई है। सभी आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतगर्त मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version