Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुंछ में सेना की गाड़ी पर बड़ा आतंकी हमला, 4 जवान शहीद

Terrorist Attack

Terrorist Attack

पुंछ। आतंकियों ने एक बार फिर सेना के जवानों को निशाना बनाया। आतंकियों ने एक बार फिर सेना के ट्रक पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। यह घटना गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुई। इसमें सेना के चार जवानों के शहीद होने और तीन के घायल होने की खबर है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है। सेना ने इस खबर की पुष्टि की कि आतंकवादियों ने सेना के ट्रक पर उस समय हमला किया, जब वह पुंछ के सुरनकोट के डेरा की गोली (डीकेजी) वन क्षेत्र से गुजर रहा था।

जम्मू सेना के प्रवक्ता ने बताया कि सेना और पुलिस के संयुक्त बलों ने बुधवार रात से डीकेजी इलाके में आतंकवादी अभियान शुरू किया। इस दिन सेना कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू- कश्मीर के पुंछ जिले में आज आतंकवादियों ने सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला (Terrorist Attack)  किया। एक महीने के भीतर इस क्षेत्र में सेना पर यह दूसरा आतंकवादी हमला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस क्षेत्र में घात लगाकर हमला किया गया, वहां और अधिक सैनिक भेजे गए हैं। फायरिंग चल रही है।

हमला जिले के थानामंडी इलाके में हुआ। अधिकारियों ने बताया कि तत्काल किसी की मौत की सूचना नहीं है। सूत्रों ने बताया कि पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली, जिसे डीकेजी के नाम से भी जाना जाता है, में आतंकवादियों ने सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला किया। पिछले महीने, राजौरी के कालाकोट में सेना और उसके विशेष बलों द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद दो कैप्टन सहित सैनिक शहीद हो गए थे।

Exit mobile version