Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चार शातिर चोर गिरफ्तार, कार, बाइक व सामान बरामद

Arrested

arrested

सोनभद्र। अनपरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके पास से चोरी की गई कार बाइक व भारी मात्रा में अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पीपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने शुक्रवार को बताया कि अनपरा थाने की पुलिस टीम चोरी की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एचएससीएल कालोनी मोड़ के पास कुछ संदिग्ध लोग खड़े हैं।

सूचना पर अनपरा थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे और घेराबंदी कर चार लोगों को गिरफ्तार Arrested) कर लिया। पुछताछ में पुलिस ने बताया कि ये लोग कार से काॅलोनियों में जाते थे और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

पुलिस टीम ने अनपरा निवासी सुरज बिंद, कृपाशंकर, राजा उर्फ जगदीश व घमड़ी धरिकार को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने इनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल सहित भारी मात्रा में चोरी की गई सामग्री तथा जिस चार पहिया वाहन वैगनॉर से वे चोरी करने जाते थे, उसे भी बरामद किया है।

सीओ श्री चंदेल ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सुरज बिंद पर पूर्व में दो , कृपाशंकर पर चार, राजा उर्फ जगदीश पर चार व घमड़ी धरिकार पर तीन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। चारो अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version