Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हत्या के वांछित चार अभियुक्त गिरफ्तार

arrested

arrested

प्रयागराज। पानदरीवा जानसेनगंज थाना कोतवाली निवासी अंकित अग्रवाल की बीते 30 जनवरी को हत्या के सम्बन्ध में थाना झूंसी में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। जिसमें वांछित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। एक अभियुक्त के जेब से मृतक अंकित अग्रवाल का मोबाइल फोन व निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक लोहे का पाइप व हीटर के टुकड़े बरामद किये गये। नियमानुसार आवश्यक विधिक कार्रवाई की गयी।

मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्तों में मनीष उर्फ भीम यादव पुत्र दिनेश यादव निवासी दक्षिणी कोटवा विपार थाना सरायइनायत प्रयागराज हाल पता नैका महीन थाना झूंसी को टीकरमाफी मोड़ थाना क्षेत्र झूंसी व सुमित केसरवानी पुत्र ईश्वरचन्द्र केसरवानी, आकाश जायसवाल पुत्र संतोष जायसवाल तथा रोहित जायसवाल पुत्र अशोक कुमार जायसवाल समस्त निवासी नीबीकला थाना झूंसी जनपद प्रयागराज को अंदावा क्रासिंग थाना क्षेत्र झूंसी से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त मनीष उर्फ भीम यादव ने बताया कि 29 जनवरी की रात्रि में तिवारी मार्केट में न्यू अग्रवाल के नाम से अंकित अग्रवाल की जूता चप्पल की दुकान है। उसी मार्केट में पीछे से एक कमरे में अक्सर मैं और सुमित अंकित के यहा आते जाते थे और खाना पीना भी होता था।

रविवार के दिन हम सभी लोग पार्टी करने कमरे में आ गये थे। हम लोग बैठकर शराब की पार्टी किये और बाहर ठेले से बिरयानी व खाने पीने का सामान व पानी की बोतल मंगाया था। जिसमें पैसे देने की बात को लेकर विवाद हो गया। तब अंकित हम सभी लोगों को गाली देने लगा। तब हम सब लोग मिलकर एक राय होकर अंकित अग्रवाल को मारने लगे और कमरे में पड़े हुए स्टील का पाईप राड उठाकर उसके सिर पर मार दिया तो वह वहीं गिर गया।

तब हम सभी लोग यह देखे कि अंकित मर गया है तो सुमित केशरवानी अपने दोनों साथियो के साथ वहा से अपने घर चला गया और मै भी उसके बाद निकल कर बाहर आया थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि मुझ पर कोई शक न करें तो मै उसका मोबाइल लेने उसके कमरे में गया तो कमरे में पड़ा हुआ खाना बनाने वाला हीटर को उठाकर उसके सिर पर पटक दिया था जिससे अंकित अग्रवाल की मृत्यु हो गयी।

Exit mobile version