Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल में गांजा तस्करी करने वाली चार महिलाएं गिरफ्तार

arrested

arrested

आजमगढ। पुलिस ने मंगलवार को जिला कारागार में गांजा तस्करी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। जेल के गेट से चार महिलाएं गिरफ्तार (Arrested) हुई हैं। इनके पास से बरामद हुए सब्जी के थैले से चार किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। चारों महिलाएं जेल में बंद अपने दो रिश्तेदार के माध्यम से जेल में गांजा बिचवा रही थीं।

तीन माह पूर्व इटौरा स्थित जिला कारागार में औचक निरीक्षण के दौरान भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में जेल अधीक्षक, जेलर, डिप्टी जेलर समेत कई कर्मचारी निलंबित किए गए थे। इसके बाद से ही पुलिस लगातार जेल में आने वाले मुलाकातियों पर नजर बनाए हुए थीं। पुलिस ने चार महिलाओं को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो सब्जी के थैले से गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ में महिलाओं ने अपना नाम बरहतीत जगदीश निवासी शबाना, शबनम, शहनाज और महिला मदीना बताया है। बताया कि वे लोग जेल में बंद इस्माइल और उसके दोस्त दिलशाद के जरिए जेल में गांजा बिकवाती हैं।

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि सिधारी थाने की पुलिस ने जेल में गांजा तस्करी करने वाली चार महिलाओं को गिरफतार किया है। इन लोगों के साथ और कौन-कौन शामिल इसका पता लगाया जाएगा।

Exit mobile version