Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक पोल से टकरायी, बालक की मौत दो घायल

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

ललितपुर। उत्तर प्रदेश में ललितपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार को एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक चार वर्षीय बालक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के थाना पिछोर अंतर्गत ग्राम मानपुरा निवासी राहुल अपनी पत्नी व आठ वर्षीय पुत्री एवं चार वर्षीय पुत्र को लेकर अपनी मोटरसाइकिल से थाना जखौरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खसुआ अपनी रिश्तेदारी में हो रही शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए आया था।

आज कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अपनी बाइक पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर के लिये वापिस जा रहा था कि कोतवाली सदर अंतर्गत ग्राम राजघाट रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक अचानक नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क किनारे लगे हाईटेंशन लाइन के विद्युत पोल में जा टकराई, जिससे बाइक पर आगे बैठा हुये पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व बाइक चालक और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मां बेटी को उपचार के लिये स्वास्थ्य केंद्र जखौरा पहुंचाया, जहां हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है।

Exit mobile version