Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चौदह माह के बच्चे का अपहरण, पुलिस ने खोज निकाला

Kidnap

kidnap

औरैया। जनपद के फफूंद में एक महिला सहित दो अन्य लोगों ने घर के बाहर खेल रहे 14 माह के एक बच्चे का अपहरण कर लिया। वे बच्चे के पिता को फोन कर दो लाख रुपये फिरौती की मांग कर रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर बच्चे को सकुशल खोज निकाला। इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अन्य लोग फरार हैं।

थाना क्षेत्र के बाबा का पुरवा निवासी मोहन कुमार पुत्र अखिलेश कुमार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि सोमवार की देर शाम को उसका 14 महीने का पुत्र शिव घर के बाहर बच्चों के साथ चबूतरे पर खेल रहा था। तभी उसकी मौसी बेबी (पत्नी मुन्ना लाल) एवं उनके दो पुत्र शिवम व अभिषेक आये और बच्चे को लेकर भाग गये।

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे की तलाश पर उसके अपहरण का पता चला। मोहन कुमार ने रात्रि में फोन किया तो उसकी मौसी ने उससे पुत्र के बदले दो लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। पिता ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई।

जिस नम्बर से फोन आया था, उसको सर्विलांस पर डाला गया। इसकी मदद से फफूंद थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने जुआ के पुल के पास बने मन्दिर के पीछे से एक महिला को बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया। महिला के दो पुत्र वहां से भाग निकले। पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया तथा बच्चे की डाक्टरी करवाकर परिजन के सुपुर्द किया।

 

Exit mobile version