Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विदेश भेजने के नाम पर केरल के दो परिवारों से ठगी

fraud

fraud

मेरठ। विदेश भेजने के नाम पर मेरठ के होटल में केरल के दो परिवारों से 93 हजार रुपए ठग (Fraud ) लिए गए। इन परिवारों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करके मोबाइल से बैंक खाते में 93 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए। बेहोश लोगों को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस जांच में जुटी है।

सदर थाना क्षेत्र के आबूलेन स्थित राजमहल होटल में केरल के दो परिवार ठहरे थे। गुरुवार को दोनों परिवारों के बेहोश होने की सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने होटल पहुंचकर दोनों परिवारों को अस्पताल में भर्ती कराया।

होटल स्टाॅफ ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अनिल नाम के व्यक्ति ने तीन कमरे बुक कराए थे। इन कमरों में केरल से आए दो परिवारों को ठहराया गया। गुरुवार को जब ये लोग बाहर नहीं आए तो पुलिस को सूचना दी गई। अस्पताल में जब इन परिवारों को होश आया तो अपने साथ हुई ठगी का पता चला।

उन्होंने पुलिस को बताया कि खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उन्हें बेहोश किया गया। एक परिवार के मोबाइल से बैंक खाते का पासवर्ड लेकर 93 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए गए। उन्हें जर्मनी भेजने के नाम पर केरल से मेरठ बुलाया गया था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसमें साइबर सेल को भी शामिल किया गया है।

Exit mobile version