Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फ्रांस के राजदूत ने ऑटोमोबाइल एवं रियल सेक्टर में निवेश करने की इच्छा व्यक्त की

french ambassador Emmanuelle Lenin

french ambassador Emmanuelle Lenin

डीएम के. विजयेंद्र पांडियन ने फ्रांस के राजदूत के सामने निवेश के लिए प्रस्ताव रखा। इस पर इमैनुअल ने पूछा कि किस सेक्टर में निवेश की संभावनाएं हैं।

डीएम ने टेक्सटाइल एवं स्टील से जुड़ी कंपनियों के लिए काफी संभावनाएं व्यक्त की। इमैनुअल ने आटोमोबाइल सेक्टर और रियल एस्टेट सेक्टर पर निवेश की संभावनाओं में ज्यादा रुचि व्यक्त की।

जमीन की उपलब्धता के सवाल पर डीएम ने बताया कि सरकार के पास बड़ा लैंड बैंक है। प्रोजेक्ट के लिए जमीन की कमी नहीं होगी। विदेशी कंपनी के गोरखपुर में काम करने के सवाल पर डीएम ने बताया कि खाद कारखाने में जापान की टोयो और कोकाकोला भी गीडा में प्लांट लगा रही। कई कंपनियों के निवेश का प्रस्ताव मिले हैं। और बोले फिर आऊंगा गोरखपुर देखने।

गोरखनाथ के बाद फ्रांस के राजदूत पहुंचे रामगढ़, खूबसूरती देखकर हुए मंत्रमुग्ध

डीएम की आवभगत से खुश फ्रांस के राजदूत ने एयरपोर्ट पर डीएम को आश्वस्त किया कि विकास परियोजनाएं गोरखपुर की तस्वीर बदल देंगी। वह भी पांच साल बाद गोरखपुर की बदली तस्वीर देखने आएंगे।

‘‘ मंदिर के दर्शन-पूजन के बाद फ्रांस के राजदूत ने शहर का भी भ्रमण किया है। रामगढ़ताल की खूबसूरती प्रभावितहो इसे और स्वच्छ कराने का प्रस्ताव दिया। इस बारे में मुख्यमंत्री से बात की जाएगी। उन्होंने आटोमोबाइल सेक्टर एवं रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश के बारे में भी जानकारी एकत्रित की।’’

के. विजयेंद्र पांडियन, डीएम

Exit mobile version