Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लॉ के छात्र पर फायर करने वाला आरोपी दोस्त गिरफ्तार, अवैध असलाह बरामद

arrested

arrested

लखनऊ। लॉ के छात्र अंकुर तिवारी पर फायर करने वाले आरोपित दोस्त को धनंजय सिंह को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से पिस्टल भी बरामद हुई है। आरोपित के खिलाफ पीडि़त छात्र के पिता ने हत्या का प्रयास का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि सोमवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने इलाके में घेराबन्दी कर आरोपित को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम विपुलखण्ड गोमतीनगर निवासी धनंजय सिंह बताया है। आरोपित हाल में जाफरगंज फतेहपुर में रहता है। आरोपित धनंजय और पीडि़त अंकुर तिवारी दोस्त है।

नाबालिग लड़की के अपहर्ताओं की कार नदी में गिरी, तीन की मौत

रविवार की रात्रि किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी। इसी दौरान आक्रोश में आकर धनंजय सिंह ने तमंचे से अंकुर पर फायर झोंक दिया था। हालांकि अंकुर मामूली रूप से घायल हो गया था। अंकुर के पिता विवेकानन्द ने आरोपित धनंजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था।

गिरफ्तारी के दौरान आरोपित के कब्जे से नाजायज असलहा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स की धाराओं की बढ़ोत्तरी की है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल रवाना किया है।

Exit mobile version