Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता

सुशांत केस Sushant case

सुशांत केस

नई दिल्ली| दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह सुशांत और अन्य कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने सुशांत को लेकर भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। तस्वीर में सुशांत अपने डॉगी फज के साथ नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करने के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, ‘एक छाया के रूप में, एक सपने के रूप में वापस आ जाओ।’ उनकी इस पोस्ट पर फैन्स और अन्य सेलेब्स कॉमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सिविल की प्री परीक्षा के लिए कराना होगा कोरोना टेस्ट

मालूम हो कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया है। उन्होंने इसके तहत सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है। सभी आरोपों को खारिज करते हुए रिया ने हलफनामे में लिखा है कि मैं अर्जी डालती हूं कि यूनियन ऑफ इंडिया, बिहार राज्य, मुंबई पुलिस और पहले इंफॉर्मेंट ने जो सूचना दी है उसका जवाब देना चाहती हूं। एफआईआर 241, साल 2020 में राजीव नगर पुलिस स्टेशन में जो आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें खारिज करती हूं।

रिया ने आगे लिखा कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में जो भी इंवेस्टिगेशन करती हैं मैं उसमें पूरा सपोर्ट करूंगी। हालांकि, बिहार पुलिस ने जिस तरह सीबीआई को केस दिया है वह लॉ के खिलाफ है। मुझे सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस देने में कोई परेशानी नहीं, लेकिन अगर सीबीआई जांच करती है तो मैं चाहती हूं कि सुनवाई मुंबई के कोर्ट में हो, पटना के कोर्ट में नहीं।

2019 में अपने परिवार के साथ पूजा करते नज़र आए थे सुशांत सिंह राजपूत

एक्ट्रेस ने हलफनामे में आगे लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत का केस जिस तरह सामने आ रहा है वह बिहार इलेक्शन के चलते हो रहा है। पटना में जो एफआईआर हुई है उसमें बिहार के मुख्यमंत्री का हाथ है। आपको बता दें कि रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा रिया के पिता और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ जारी है।

Exit mobile version