Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले पिलाई शराब और फिर दोस्तों ने रेत दिया गला

Private Part

Miscreants cut the private part of child

रायबरेली। युवक को उसके घर से बुलाकर ले गए साथियों ने ही चाकू से उसका गला रेत (slit the throat) दिया है और मृत समझकर उसके साथी भाग गए। युवक कटा हुआ गला के साथ गंभीर अवस्था में पांच सौ मीटर तक रेंग कर अपने घर पहुंचा। युवक को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

शनिवार की रात जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में हटवा गांव के निवासी युवक लालबहादुर को रात में उसके दो दोस्त बुलाकर ले गए थे। गांव के बाहर सूनसान स्थान पर ले जाकर पहले सभी ने बैठकर शराब पी। उसके बाद लालबहादुर का गला चाकू से रेत (slit the throat) दिया और उसको मृत समझकर उसके साथी मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद कटा हुआ गला के साथ युवक रेंगता हुआ अपने घर पहुंचा और घर के बाहर सो रहे अपने भाइयों के ऊपर गिर गया। उसकी दशा देखकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

आनन-फानन में उसे पहले ऊंचाहार सीएचसी फिर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर दशा में उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई हैं। ऊंचाहार कोतवाल शिव शंकर सिंह का कहना है कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। हमलावरों का पता लगाया जा रहा है। जबकि जिस स्थान पर युवक का गला रेता गया है, उस स्थान से उसके घर की दूरी करीब पांच सौ मीटर है।

सूनसान स्थान पर शराब की बोतलें और घायल युवक की चप्पलें पड़ी हुई है। वहीं पर काफी खून भी बिखरा है। मौके की स्थिति देखकर अनुमान लगाया जाता है कि युवक की हमलावरों से भिडंत भी हुई है। हमलावरों के बारे में केवल घायल को ही जानकारी है जो कि ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Exit mobile version