Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर से CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, बोले- सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कानपुर पहुंचे। यहां पर उन्होंने डीएवी काॅलेज के फूलबाग स्थित खेल मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने 5.55 अरब रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान भाजपा वक्ताओं ने कहा कि योगी सरकार में पारदर्शिता के साथ योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर बुधवार से ही प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ता तैयारी करते रहें और गुरुवार को सुबह से ही कार्यकर्ताओं की टोली जनसभा स्थल पहुंचने लगी। करीब 11 बजे से ही पार्टी के पदाधिकारी जनता को योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते रहे और करीब डेढ़ बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला पुलिस लाइन में उतरा। यहां पर उन्हें गार्ड ऑफ आनर दिया गया और फिर उनका काफिला जनसभा स्थल पहुंच गया।

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले कानपुर के विकास कार्यों के लिए अलग-अलग योजनाओं के जरिये 5.5 अरब रुपये के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उनके द्वारा शिलान्यास और लोकार्पण किये जाने के दौरान भगवा रंग में रंगा डीएवी ग्राउंड जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा।

दिल्ली में छठ पूजा पर लगी रोक, 15 नवम्बर तक लागू रहेगा आदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन बच्चों दर्श, रिद्धि और वंशिका को गोद में लेकर अन्नप्राशन खिलाया। इसके साथ बच्चों को खिलौने भी दिए और पोषण पोटली भी सौपीं। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को आवास की चाभी सौपीं और प्रधानमंत्री कृषि सम्माननिधि योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिए। इसके साथ ही प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के लाभार्थियों को 10 हजार रुपये का चेक दिया और कन्या विवाह योजना के लाभार्थियों को 55 हजार रुपये का चेक सौंपा।

सीएम योगी ने कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा है कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज करने चली…। उन्होंने कहा कि जनता इन लोगों के घड़ियाली आंसू से सावधान रहे। यह वही लोग हैं जिन्होंने राजनीति का अपराधीकरण किया और अपराधियों का राजनीतिकरण करके सत्ता तक पहुंचाया। इन्हीं अपराधियों की वजह से यूपी का नाम खराब हुआ।

यह लोग प्रदेश को बदनाम करने और अराजकता फैलाने में कोई अवसर गंवाते नहीं है। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले गोरखपुर में दुखद घटना घटित हुई और उसी दिन मैंने तत्काल मुकदमा दर्ज करने कहा था। मामले में दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा। सरकार की अपराध और आपरािधयों की जीरो टोलरेंस की नीति है, सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है। मैंने कानपुर प्रशासन को पहले ही बोल दिया था कि पीड़ित परिवार से मुलाकात करनी है मुझे।

Exit mobile version