Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दहशत का सबब बने विमान के फ्यूल टैंक

Fuel Tank

Fuel Tank

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश मेंण्के संतकबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र स्थित धान के खेत में सोमवार को विमान/राकेट का फ्यूल टैंक (Fuel Tank) गिरा हुआ मिला। कुछ लोगों ने उसके आकार को लेकर मिसाइल होने की अफवाह फैला दी जिससे कुछ समय तक दहशत का माहौल बना रहा।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को आश्वस्त किया। पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने तत्काल उस स्थान को सील कराया और मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों तैनात कर दिया। एसपी ने एयरफोर्स के अधिकारियों से संपर्क कर उन्हें फ्यूल टैंकों के गिरने की सूचना दी जिसके बाद एयरफोर्स कर्मी फ्यूल टैंक (Fuel Tank) को ले गये।

श्री गुप्ता ने यहां बताया कि आज दोपहर बालूशासन निवासी दिलीप राय अपने धान के खेत में पानी चला रहे थे। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर आसमान से राकेट/विमान के दो फ्यूल टैंक खेत में गिर गए जिससे वह दहशत में आ गए और शोर मचाते हुए वहां से चले गए।

धीरे-धीरे इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और उसने कथित फ्यूल टैंकों (Fuel Tank) से लोगों को दूर किया। पुलिस ने 100 मीटर की दूरी पर आसपास के स्थान को सील कराते हुए मौके पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी।

एयर फोर्स को सूचना दे दी गई। सूचना पर शाम को गोरखपुर कार्यालय के एयरफोर्स के अधिकारी/कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा फ्यूल टैंकों को उठा कर ले गए।

Exit mobile version