Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हत्या में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Arrested

Arrested

जौनपुर। वाराणसी की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने बुधवार को हत्या की घटना में जौनपुर जनपद से 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त विशाल गौतम को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस के अनसाुर एसटीएफ उत्तर प्रदेश को विगत काफी दिनों से फरार पुरस्कार घोषित अपराधियों के सक्रिय होने की सूचनांए प्राप्त हो रही थी। इस सम्बन्ध में निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, एसटीएफ फील्ड इकाई, वाराणसी के नेतृत्व में टीम गठित करते हुये कार्यवाही की जा रही थी। अभिसूचना संकलन हेतु टीम जनपद में मौजूद थी, कि ज्ञात हुआ कि थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर में पंजीकृत धारा 302, 504, 506 भादवि एवं एससीएसटी एक्ट में वांछित 25 हजार के इनामी अभियुक्त विशाल गौतम सुजानगंज तिराहा के पास मौजूद है, टीम द्वारा सुजानगंज तिराहा के पास पहुंचकर विशाल गौतम उपरोक्त को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त से ने बताया कि नाजायज प्रेम प्रसंग के कारण वह अपने परिवार के 04 सदस्यों के साथ मिलकर मृतक सूरज उर्फ दिवाकर पुत्र बृजलाल गौतम निवासी आजो अजिया थाना सुजानगंज की हत्या कर शव को फेंक दिया था।

गौरतलब है कि आम तोडने के विवाद को लेकर सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या के मामले में मृतक के पिता बृजलाल गौतम द्वारा बीते 18 मई को थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर में ओंमकार नाथ मिश्रा आदि के विरूद्ध मामला पंजीकृत कराया गया था, परन्तु विवेचना से पाया गया कि सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या पूर्व में आम तोडने को लेकर ओंमकार नाथ मिश्रा आदि ने नही की है, बल्कि नाजायज प्रेम प्रसंग के कारण सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या गांव के ही विशाल गौतम और उसके परिजनों ने मिलकर की थी।

Exit mobile version