Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूरी तरह तैयार जो बाइडेन बोले- एक महीने में हम काम करना शुरू कर देंगे

जो बाइडेन joe biden

joe biden

वाशिंगटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन 20 जनवरी को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेंगे। इस बीच उन्होंने सत्ता संभालने की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि एक महीने में हम सब ठीक करना शुरू कर देंगे। इस संदर्भ में जो बाइडेन लगातार अपनी टीम को बढ़ा रहे हैं। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने ट्वीट किया, ‘एक महीने में हम ठीक करना शुरू कर देंगे।’

संपत्ति के लालच में बेटों ने कर दी माता-पिता की नृशंस हत्या, गिरफ्तार

बाइडन की टीम ने कहा कि वे सत्ता संभालने के पहले दिन से ही जलवायु परिवर्तन के मुद्दों से निपटने में दुनिया का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद से ही बाइडेन ने अपने काम को लेकर इरादों को साफ कर दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, राष्ट्रपति के तौर पर मैं अमेरिका को 2035 तक कार्बन-पलूशन फ्री इलेक्ट्रिसिटी सेक्टर का लक्ष्य प्राप्त करने के रास्ते पर रखूंगा- एक ऐसा रास्ता जिससे भविष्य का कोई भी राष्ट्रपति पीछे नहीं हट सकता है।

चीन-पाकिस्‍तान की दोस्‍ती पर मिलकर कहर ढाएगा भारत और वियतनाम

जो बाइडन ने जलवायु परिवर्तन पर और ऊर्जा क्षेत्र के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। उन्होंने कांग्रेस सदस्य डेब हालांड को आंतरिक मामलों का मंत्री, जेनिफर ग्रानहोल्म को ऊर्जा मंत्री, माइकल रेगन को पर्यावरण सुरक्षा एजेंसी का प्रशासक और ब्रेंडा मैलोरी को पर्यावरण गुणवत्ता से संबंधित परिषद का अध्यक्ष नामित किया है।

Exit mobile version