यूपी पुलिस में एक और अधिकारी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत नाजुक

यूपी पुलिसयूपी पुलिस

फर्रुखाबाद। यूपी पुलिस में एक के बाद एक अधिकारियों के आतमहत्या की कोशिश को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। कानपुर के एसएसपी सिटी के बाद अब फर्रुखाबाद के दरोगा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया है। परिजनों द्वारा भर्ती कराने के बाद यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यूपी पुलिस के दरोगा ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक दरोगा के आत्महत्या करने के कोशिश के पीछे की वजह साफ़ नहीं हो पायी है इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पहले तो उल्टी करा कर मामले को संभालने का प्रयास किया। इसके बाद में खून का नमूना जांच के लिए भेजा गया। डॉक्टरों ने खून की जांच कर अल्कोहल व जहर होने की पुष्टि की है।

पढ़ें:- योगी के गोरखपुर में मनचलों का आतंक, परेशान होकर प्रबंधन ने विद्यालय किया बंद

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारी

वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामलखन सिंह सरोज, प्रभारी निरीक्षक फतेहगढ़ झांझन लाल सोनकर, फर्रुखाबाद इंस्पेक्टर राजेश पाठक अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी दारोगा का हाल चाल जानने के लिए आईसीयू में गए। उसके बाद उन्होंने दारोगा की पत्नी सुनीता से इस घटना की जानकारी ली।

पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की कही बात

इस मामले में दरोगा की पत्नी ने बताया कि उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया। जब उन्हें ते पता चला तो लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने बाहर ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद यहां उनका इलाज किया जा रहा है।

वहीं एसपी संतोष मिश्रा कहना है कि घर पर दरोगा शराब पीकर आए थे। जहर की पुष्टि अभी डॉक्टरों ने पूरी तरह नहीं की है। पहले इलाज कराया जाएगा। इसके बाद मामले की जांच की जाएगी। यह देखा जाएगा कि आखिर अचानक उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है।

यूपी पुलिस के अधिकारियों की आत्महत्या से उठ रहे हैं सवाल

बता दें कि कानपुर एसपी के जहर खाने के बाद जिले में पुलिस कर्मचारी द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की यह दूसरी घटना है। वहीं लखनऊ में यूपी एटीएस के ASP राजेश साहनी ने अपने ऑफिस में खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी। इसमें सबसे दिलचस्प ये है कि दोनों अधिकारियों की आत्महत्या के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बतायी गयी।

loading...
Loading...

You may also like

अर्धनग्न युवक ने वीडियों कॉल करके महिला से की अश्लील हरकते

लखनऊ। मड़ियांव की एक महिला को कई दिनों